19 नवंबर को देहरादून में रिलीज होगी फिल्म राजू बजरंगी

0
487

रूहीना परवीन की रिपोर्ट
कोटद्वार, पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले फिल्म अभिनेता/निर्माता शिवनारायण सिंह रावत की बहुचर्चित हिंदी फिल्म राजू बजरंगी 19 नवंबर यानी कल देहरादून में रिलीज होने जा रही है। शुक्रवार को उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस कर फिल्म के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बेहद कम बजट की इस फिल्म हो सबसे पहले कोटद्वार के सिरेमाघर में दिखाया गया। जहां फिल्म दर्शकों के बीच बेहद पसंद की गई। फिल्म में उन्होंने खुद हनुमान की भूमिका निभाई है। जबकि हेमंत पांडे और हीत बुकारिया, सोनिया आदि मुख्य किरदारों में हैं। उन्होंने बताया कि वे पिछले 40 वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े है।
देहरादून में फिल्म 19 नवंबर को प्रभात सिनेमाघर में रीलीज होगी। फिल्म एक शो ही दिखाया जाएगा। अच्छा रिपांस मिलने पर फिल्म के शो बढ़ाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि अबतक करीब पांच हजार बच्चे इस फिल्म को देख चुके हैं। देहरादून में भी कुछ स्कूलों के बच्चों को यह फिल्म निशुल्क दिखाई जाएगी। इस फिल्म के निर्देशन मनोज शर्मा, म्यूजिक डायरेक्टर परवीन शर्मा और सिंगर राजकुमार शर्मा हैं।

उत्तराखंड में हुई पूरी फिल्म की शूंटिंग

raju bajrangi

फिल्म के बारे में अभिनेता हेमंत पांडे ने फोन पर बताया कि इस फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तराखंड में हुई है। फिल्म एक बच्चे की कहानी है, जिसके पिता सिद्धबली मंदिर में पुजारी होते हैं। लेकिन एक दिन हार्टअटैक से उनकी मौत हो जाती है। यह बात राजू का समझ नहीं आती। वह सोचता है कि हनुमान जी ने उसके पिता को अपने पास बुला लिया। तब फिल्म की कहानी नया मोड़ लेती है और राजूू के पिता आत्मा के रूप में उसके साथ रहने आ जाते हैं। इस तरह अभिनेता हेमंत पांड फिल्म में दोहरी भूमिका में हैं। बच्चों के साथ फिल्म पूरे परिवार का मंनोरंजन करती है। हेमंत कहते हैं कि इतने कम बजट में इतनी अच्छी फिल्म बन सकती है, उन्होंने कभी सोचा नहीं था। उन्होंने उत्तराखंड के लोगों से फिल्म देखने की अपील की है, उन्होंने भरोसा जताया है कि जो भी लोग यह फिल्म देखने जाएंगे, उन्हें निराशा नहीं होगी। राजू बजरंगी एक बेहद खुबसूरत फिल्म है।

LEAVE A REPLY